उत्तराखंड

ऋषिकेश इंटरनेशनल स्कूल में धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस डे 

सेंटा क्लाज ने बच्चों को मिठाई और चॉकलेट बांटे

ऋषिकेश इंटरनेशनल स्कूल में धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस डे 

ऋषिकेश Rishikesh News: ऋषिकेश इंटरनेशनल स्कूल में क्रिसमस डे धूमधाम से मनाया गया. स्कूल में सेंटा क्लाज ने बच्चों को मिठाई और उपहार वितरित किए. इसके साथ ही बच्चों को प्रभु यीशु के जीवन से प्रेरणा लेने का भी संदेश दिया गया.

शुक्रवार को ढालवाला चीनी गोदाम समीप स्थित ऋषिकश इंटरनेशनल स्कूल में क्रिसमस-डे पर कार्यक्रम आयोजित हुआ. जिसका शुभारंभ प्रबंधक मोहन डंग, सचिव कैप्टन सुमंत डंग व प्रधानाचार्या डा. कोयली चक्रवर्ती ने किया. प्रबंधक मोहन डंग ने बच्चों को क्रिसमस-डे के महत्व के बारे में बताया.

स्कूल के सचिव कैप्टन सुमंत डंग ने कहा कि क्रिसमस डे ईसाई समुदाय का प्रमुख त्योहार है. यह हर साल 25 दिसंबर को मनाया जाता है. धार्मिक मान्यता के अनुसार क्रिसमस-डे के दिन ही ईसा मसीह का जन्म हुआ था. इस दिन उपहारों का आदान-प्रदान किया जाता है। घरों में क्रिसमस ट्री को सजाया जाता है. इस दौरान बच्चों ने सांता क्लॉज के परिभूषा में सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी.

मौके पर पूजा डंग, महिमा डंग, बिंदु शर्मा, दीपा शर्मा, अलीशा खान, स्वाति कौशिक, मिनाक्षी मखलोगा, सौरव पोखरियाल, सुचिता सोनी, ज्योति गोठियाल, संजीत पंवार, सौरव पंवार आदि उपस्थित थे.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close