उत्तराखंड

मातृशक्ति को आम आदमी पार्टी से बेहतर कोई नहीं समझता: डा. राजे नेगी

आम आदमी पार्टी ने डोर टू डोर संपर्क अभियान चलाया

मातृशक्ति को आम आदमी पार्टी से बेहतर कोई नहीं समझता: डा. राजे नेगी

ऋषिकेश Rishikesh News :  आम आदमी पार्टी के ऋषिकेश विधानसभा प्रभारी डा. राजे सिंह नेगी ने कहा कि मातृशक्ति को आप पार्टी से बेहतर कोई दल नहीं समझता। इसलिए दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड में सरकार बनने पर प्रत्येक महिला को एक हजार रुपए महीना देने की घोषणा की है.

आम आदमी पार्टी ने डोर टू डोर संपर्क अभियान चलाया

काशीपुर रैली से शिरकत कर लौटे आम आदमी पार्टी के ऋषिकेश विधानसभा प्रभारी डॉ. राजे सिंह नेगी ने बुधवार को कार्यकर्ताओं संग ऋषिकेश क्षेत्र में संपर्क अभियान चलाया. उन्होंने कहा कि मातृशक्ति की समस्याओं को आम आदमी पार्टी से बेहतर कोई राजनैतिक दल नही समझता. इसलिए आप पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने काशीपुर पहुंच कर उत्तराखंड की महिलाओं को बड़ी सौगात दी है.

कहा कि अरविंद केजरीवाल ने आप की चौथी गारंटी उत्तराखंड की महिलाओं के लिए दी है, जिन्हें सरकार बनते ही 1000 रुपए महीना उनके खाते में पैसा डाला जाएगा ताकि उनकी अपनी जरूरतों को पूरा करने में कोई समस्या न हो.

आम आदमी पार्टी ने डोर टू डोर संपर्क अभियान चलाया

डा. राजे सिंह नेगी ने कहा कि उत्तराखंड में प्रत्येक परिवार की हर महिला को इस योजना का लाभ दिया जाएगा. अगर किसी परिवार में 18 वर्ष से अधिक आयु की पांच महिलाएं हैं, तो उन पांचों को एक-एक हजार रुपये दिए जाएंगे.

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उन्होंने डोर टू डोर संपर्क अभियान चला लोगों को पार्टी की नीतियों से रुबरु किया. मौके पर आप के महिला मोर्चा की सीता पयाल, दिनेश कुलियाल, चंद्रमोहन भट्ट, सरदार निर्मल सिंह, सुनील सेमवाल, उषा बुडाकोटी, पूजा नेगी, सुषमा राणा, रितिका, नरेन सिंह, प्रभात झा, सुरेश गोनियाल, चन्द्र प्रकाश आदि मौजूद रहे.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close