उत्तराखंड

आंतरिक सड़कों के लिए 10 लाख रुपए देने की घोषणा

जनता मिलन कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने सुनी जनसमस्याएं

आंतरिक सड़कों के लिए 10 लाख रुपए देने की घोषणा

ऋषिकेश Rishikesh News : उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष (Uttarakhand Assembly Speaker) प्रेमचंद अग्रवाल ने गुमानीवाला क्षेत्रवासियों की समस्याएं सुनी. उन्होंने क्षेत्र में आंतरिक सड़कों के निर्माण के लिए 10 लाख रुपए देने की घोषणा की. उन्होंने क्षेत्रवासियों को विकास कार्यों की जानकारियां भी दी.

 आंतरिक सड़कों के लिए 10 लाख रुपए देने की घोषणा Permalink: https://bhaskarnews.in/?p=8913

बुधवार को गुमानीवाला में जनता मिलन कार्यक्रम आयोजित हुआ. कार्यक्रम में उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष (Uttarakhand Assembly Speaker) प्रेमचंद अग्रवाल ने क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में उनके द्वारा साढ़े 4 सालों में जातिवाद, क्षेत्रवाद एवं राजनीति से ऊपर उठकर अभूतपूर्व कार्य कराए गए हैं. क्षेत्र में समान रूप से विकास की गंगा बह रही है.

उन्होंने कहा कि गांवों से लेकर शहर में विकास कार्य कराए गए हैं. करोड़ों की लागत से विभिन्न योजनाओं एवं विधायक निधि से क्षेत्र में सड़कों का जाल बिछाया गया है. बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए नए जर्जर ट्रांसफार्मर और लाइनों व पोल को बदला गया एवं कई किलोमीटर बंचिंग केबल बिछाने का कार्य किया गया है. करोड़ों की लागत से क्षेत्र में पेयजल योजना संचालित की गई है जिससे घर-घर तक शुद्ध पेयजल आपूर्ति के लिए पाइप लाइन बिछाने का कार्य किया गया है.

 आंतरिक सड़कों के लिए 10 लाख रुपए देने की घोषणा Permalink: https://bhaskarnews.in/?p=8913

इस दौरान उन्होंने क्षेत्रवासियों की समस्याएं सुनी और उनके निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को फोन के जरिए निर्देशित किया। उन्होंने गुमानीवाला में रुषा फार्म में आंतरिक सड़कों के निर्माण के लिए 10 लाख रुपए देने की घोषणा की.

मौके पर समाजसेवी मानवेंद्र कंडारी, वार्ड मेंबर रीना रांगड, पूजा थापा, धर्म सिंह क्षेत्री, मनवीर भंडारी, रंजीत थापा, आषाढ़ सिंह पुंडीर, संदीप कुडियाल, मनवर भंडारी, रोशनी, जगमोहन रावत, पिंकी गुसाईं, दीप्ति रावत, नत्थी लाल सेमवाल, अजीत सिंह गुरुंग, विष्णु, कुसमा देवी, रेखा थापा आदि उपस्थित रहे.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close