उत्तराखंड

अरविंद केजरीवाल के रोड शो से चुनावी ब्यार ‘आप’ के पक्ष में बहनी शुरू-डॉ. राजे सिंह नेगी

अरविंद केजरीवाल के रोड शो से चुनावी ब्यार ‘आप’ के पक्ष में बहनी शुरू-डॉ. राजे सिंह नेगी

ऋषिकेश Rishikesh News :  आम आदमी पार्टी के ऋषिकेश विधानसभा प्रभारी डॉ. राजे सिंह नेगी ने कहा कि कुंभ नगरी हरिद्वार में पार्टी के सुप्रीमो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रोड शो में सुपर संडे को जिस प्रकार जनसैलाब उमड़ा है. उसने इस बात की पुष्टि कर दी है कि उत्तराखंड में प्रंचड बहुमत के साथ ‘आप’ की सरकार बनने जा रही है.

ऋषिकेश Rishikesh News :  आम आदमी पार्टी के ऋषिकेश विधानसभा प्रभारी डॉ. राजे सिंह नेगी ने कहा कि कुंभ नगरी हरिद्वार में पार्टी के सुप्रीमो

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के रोड़ शो में शिरकत कर लोटे ऋषिकेश विधानसभा प्रभारी डॉ. राजे सिंह नेगी ने बताया कि आप संयोजक केजरीवाल का रोड शो ऐतिहासिक रूप से सफल रहा. इस दौरान हजारों लोगों के जन सैलाब के रूप में सड़कों पर उतर आने से आम आदमी पार्टी के पक्ष में चुनावी ब्यार बहने की शुरुआत हो गई है.

यह चुनावी ब्यार मिशन 2022 तक आते आते निश्चित ही चुनामी में तब्दील होगी और पार्टी प्रंचड बहुमत के साथ उत्तराखंड राज्य की सत्ता पर काबिज होगी. उन्होंने बताया रोड़ शो से पूर्व पार्टी की विधानसभा प्रभारियों के साथ हुई दिल्ली के मुख्यमंत्री की बैठक के दौरान उनके द्वारा उत्तराखंड में औधोगिक पैकेज, ओल्ड पेंशन स्कीम, ओर ठेकेदारी एक्ट में प्रावधन को लेकर सुझाव दिया गया. जिस पर आप संयोजक द्वारा उत्तराखंड में सरकार बनते ही शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, रोजगार जैसे अहम मुद्दों पर पार्टी की घोषणा अनुसार कारवाई करने के साथ इन महत्वपूर्ण मुद्दों पर ही जनभावनाओं के अनुरूप कारवाई सुनिश्चित कराये जाने की बात कही गई है.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close