उत्तरप्रदेश

खो-खो के राष्ट्रीय खिलाड़ी इमरान खान का सम्मान

युवा प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने की जरूरत: जयेन्द्र रमोला

खो-खो के राष्ट्रीय खिलाड़ी इमरान खान का सम्मान

ऋषिकेश Rishikesh News: खो-खो के राष्ट्रीय खिलाड़ी इमरान को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने सम्मानित किया. इमरान हाल ही में भुवनेश्वर उड़ीसा में हुई राष्ट्रीय खो-खो प्रतियोगिता में प्रतिभाग कर लौटे हैं.

बुधवार को टिहरी अड्डा स्थित अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला के कार्यालय में सम्मान समारोह आयोजित हुआ. समारोह में एआईसीसी सदस्य जयेंद्र रमोला ने खो खो के राष्ट्रीय खिलाड़ी इमरान खान को सम्मानित किया. उन्होंने कहा कि निर्धनता के बावजूद ऋषिकेश के मायाकुंड निवासाी इमरान खान ने अपनी प्रतिभा को कम नहीं होने दिया. वे अभी तक पांच नेशनल प्रतियोगिता में खेल चुके हैं.

इतना ही नहीं इमरान खान का चयन वर्ष 2019 में खेलो इंडिया में भी हुआ था. उन्होंने कहा कि इस प्रकार की प्रतिभाओं को हमें प्रोत्साहित करना चाहिए. उन्होंने इमरान को मिठाई खिलाकर व फूल माला पहनाकर सम्मानित किया.

खो खो खिलाड़ी इमरान ने अपनी इस सफलता का श्रेय खेल शिक्षक नागेश राजपूत और अपने माता पिता को दिया है. सम्मानित करने वालों में नगर उद्योग व्यापार महासंघ के महामंत्री अखिलेश मित्तल, प्रिंस सक्सेना, गौरव यादव, लक्ष्मी कुलियाल, हिमांशु जाटव, आदित्य झा, आमिर खान आदि शामिल थे.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close