उत्तराखंड

‘भारत केसरी’ का खिताब जीतकर ऋषिकेश लौटे लाभांशु का ग्रैंड वैलकम

‘भारत केसरी’ का खिताब जीतकर लौटे लाभांशु का ग्रैंड वैलकम

 ऋषिकेश Rishikesh News: भारत केसरी का खिताब जीतकर अपने गृह नगर पहुंचे अंतरराष्ट्रीय कुश्ती पहलवान लाभांशु शर्मा का अंर्तराष्ट्रीय गढवाल महासभा ने जबरदस्त स्वागत और अभिनंदन किया.

सोमवार को खेल दिवस के उपलक्ष्य में देहरादून रोड़ स्थित अंर्तराष्ट्रीय गढवाल महासभा के कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित हुआ. कार्यक्रम में महासभा सदस्यों लाभांशु शर्मा का ग्रैंड वैलकम किया और उन्हें सम्मानित किया.

अंर्तराष्ट्रीय गढवाल महासभा के अध्यक्ष डॉ. राजे सिंह नेगी ने कहा कि ‘भारत केसरी कुश्ती दंगल-2021’ का खिताब जीतकर लाभांशु ने तीर्थ नगरी ही नही बल्कि समूचे उत्तराखंड का नाम रोशन किया है. यह हम सब के लिए गौरव की बात है. पहलवान लाभांशु देश के सबसे पुराने खिताब ”भारत केसरी” को हासिल करने वाले उत्तराखंड के पहले पहलवान बने हैं.

प्रधानमंत्री एवं राष्ट्रपति से पुरुष्कृत ऋषिकेश रत्न लाभांशु शर्मा ने कहा कि वह सौभाग्यशाली हैं जो उन्होंने देवभूमि में जन्म लिया है. बालपन में पिता के मार्गदर्शन और शहर की विभिन्न संस्थाओं के सहयोग से ही वह आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं. उन्होंने अभिनंदन कार्यक्रम के लिए महासभा का भी आभार जताया. मौके पर महासभा के प्रदेश सचिव पंकज गुसाईं, विक्रांत भारद्वाज, मनमोहन नेगी, अजय रावत, नरेंद्र कठैत, हिमांशु नेगी आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close