उत्तराखंड

प्रिय यात्रियों ! मास्क पहनें और कोविड नियमों का पालन करें’

स्लोगन के माध्यम नौनिहालों ने उत्तराखंड आने वाले यात्रियों से की अपील

प्रिय यात्रियों ! मास्क पहनें और कोविड नियमों का पालन करें’

देहरादून डोईवाला : पेन-इंडिया फाउंडेशन (Pan-India Foundation) की ओर से निशुल्क संचालित स्कूल के नौनिहालों ने स्लोगन के माध्यम से उत्तराखंड आने वाले यात्रियों से जिम्मेदार पर्यटक बनने की अपील की. स्लोगन में नौनिहालों ने पर्यटकों से मास्क पहनने व कोविड गाइडलाइन का पालन करने की भी अपील की है.

पेन-इंडिया फाउंडेशन के संरक्षक डॉ. प्रकाश केशवया ने कहा कि इस बीच राज्य के तमाम पर्यटक स्थलों में यात्रियों व पर्यटकों की भीड़ बढ़ने लगी है. कई जगह देखने में आया है कि कोविड गाइड लाइन का उल्लंघन हो रहा है.

पीआईएफ (Pan-India Foundation) के संस्थापक अनूप रावत व सहसंस्थापक संतोष बुड़ाकोटी ने कहा कि हमें समझना होगा कि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है. कोरोना की तीसरी संभावित लहर का खतरा सिर पर मंडरा रहा है. वैज्ञनिकों ने आशंका भी जताई है कि तीसरी लहर का प्रभाव बच्चों पर ज्यादा दिखाई देगा.

ऐसे में पेन-इंडिया स्कूल के नौनिहालों ने घर पर ही बोर्ड व पेपर पर “प्रिय यात्रियों ! कोरोना से हम बच्चों व अपनी सुरक्षा के लिए कृपया मास्क पहनें और कोविड नियमों का पालन जरूर करें. “ व डियर ट्रैवलर्स, वियर मास्क एंड फॉलो कोविड गाइड लाइन‘ आदि विभिन्न स्लोगन लिखे. स्लोगन के माध्यम से यात्रियों व पर्यटकों से जिम्मेदारी के साथ कोविड गाइड लाइन का पालन करने की अपील की है.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close