उत्तराखंड

अगामी विस चुनाव के लिए आप का जनसंपर्क अभियान तेज

ऋषिकेश के नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में आप ने चलाया जन संपर्क अभिया

अगामी विस चुनाव के लिए आप का जनसंपर्क अभियान तेज

ऋषिकेश Rishikesh News : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2021 के लिए आम आदमी पार्टी ने कमर कस ली है। ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र सहित तमाम विस क्षेत्रों में आप कार्यकर्ता चुनाव प्रसार में जुटे हुए है। शनिवार को आप कार्यकर्ताओं ने विभिन्न क्षेत्रों में लोगों से अपने पक्ष में जागरूक किया।

शनिवार को आप कार्यकर्ताओं ने हरिपुरकलां, श्यामपुर, रायवाला आदि क्षेत्रों में जनसंपर्क किया. कार्यकर्ताओं ने लोगों को दिल्ली में आप सरकार द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बताया. पार्टी के संगठन मंत्री दिनेश असवाल ने बताया कि रोजाना ऋषिकेश नगर निगम के सभी वार्डो एवं ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर क्षेत्रवासियों को वीडियो वैन के माध्यम से दिल्ली सरकार की ओर से किये गए कार्यो एवं उत्तराखंड सरकार के कार्यो की तुलना की जानकारी दे रहे है.

आम आदमी पार्टी के नेता व समाजसेवी डॉ. राजे सिंह नेगी ने कहा कि उत्तराखंड की जनता आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है. राज्य गठन के पीछे जो अवधारणा थी उसमें पलायन रोकना, रोजगार उपलब्ध कराना,बेहतर शिक्षा एवं स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराना मुख्य था. लेकिन अब तक प्रदेश में काबिज भाजपा व कांग्रेस की सरकारों ने राज्य की अवधारणा को ही नष्ठ करके रख दिया है. न तो रोजगार मिला और न ही पलायन रुका. बढ़ती महंगाई को रोकने में भी डबल इंजन की सरकार फैल साबित हो रही है.

जनसंपर्क अभियान में विधानसभा सचिव दिनेश कुलियाल, पूर्व प्रदेश सचिव विजय पंवार, प्रवीन असवाल, सुनील सेमवाल, जगदीश कोहली, चंद्रमोहन भट्ट, अधिवक्ता लालमणि रतूड़ी, ज्ञान रावत, संजय सिलस्वाल, धनपाल रावत, सर्किल इंचार्च जय प्रकाश भट्ट, मनोज कोटियाल, नवीन मोहन, विजय आजाद, राजेन्द्र जुगरान, नवीन कुमार, महाबीर अमोला, रजत कालरा आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close