दिल्ली- एनसीआर

आईएफएस अधिकारी ने खुद को मारी गोली

आईएफएस अधिकारी ने खुद को मारी गोली

भारतीय विदेश सेवा (Indian Foreign Service IFS) के 81 वर्षीय एक रिटायर्ड अधिकारी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. बुधवार सुबह दक्षिणी दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी स्थित घर में उनका शव मिला. दिल्ली पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह सूचना मिली की डिफेंस कॉलोनी में एक व्यक्ति ने खुद को गोली मार ली है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. जहां एक व्यक्ति घायल पड़ा था. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि सेठी ने अपने कमरे में कथित रूप से खुद को गोली मार ली है. उन्हें तत्काल मूलचंद अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

वह पूर्व आईएफएस अधिकारी रंजीत सेठी थे. उन्होंने मौत से पहले सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें लिखा है कि वह अब और जीना नहीं चाहते हैं.

नौकरी ने पुलिस को किया था कॉल
मृतक रंजीत सेठी के नौकर ने पीसीआर को कॉल करके बताया कि सेठी ने खुद को गोली मार ली है. फिलहाल वह जीवित हैं और उन्हें एक एम्बुलेंस की जरूरत है.

बीमारी से थे परेशान
पुलिस के अनुसार आईएफएस अधिकारी रंजीत सेठी बीमारी के चलते परेशान थे. किसी बीमारी के कारण कई दिनों से बीएल कपूर अस्पताल में भर्ती सेठी मंगलवार को ही घर लौटे थे. पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट मिला है और आगे की जांच जारी है.

मामले की हो रही जांच
उन्होंने बताया कि सेठी के परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं. पुलिस आत्महत्या में इस्तेमाल हुई पिस्तौल की जांच कर रही है कि उसका लाइसेंस है या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close