उत्तराखंड

बेहतर कार्यों के लिए पुलिस कर्मी हुए सम्मानित

बेहतर कार्यों के लिए पुलिस कर्मी हुए सम्मानित

ऋषिकेश Rishikesh News : सारथी संस्था ने नशाखोरी व चोरी सहित विभिन्न मामलों के खुलासे के लिए कैलाश गेट में तैनात पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया। वक्ताओं ने पुलिस कर्मियों को बेहतर कार्यों के लिए प्रोत्साहित किया।

मंगलवार को सारथी संस्था सदस्यों ने कैलाश गेट चौकी पहुंचकर चौकी इंचार्ज एसआई अमित कुमार, एसआई रीना नेगी, कनिष्ठ एसआई मनोज कुमार आदि को सम्मानित किया। शंकराचार्य परिषद के प्रदेश अध्यक्ष रवि शास्त्री ने कहा कि संस्था सामाजिक क्षेत्र में बेहतर कार्य करने वालों को सम्मानित कर मनोबल बढ़ाने का कार्य कर रही है। इससे लोगों में भी बेहतर व समाजसेवा के कार्य करने को लेकर जागरूकता पैदा होती है। कहा कि कैलाश गेट चौकी में हाल में कई चोरी, नशाखोरी सहित अन्य मामलों के खुलासे किए गए हैं, जिससे क्षेत्र की जनता को राहत मिली है। क्षेत्र के लोगों को भी किसी भी तरह के छानबीन व अन्य मामलों में सहयोग अवश्य देना चाहिए। सबको एक साथ मिलकर अपने क्षेत्र के आसपास में हो रही गलत गतिविधियों पर रोक लगानी होगी।

मौके पर सारथी संस्था उपाध्यक्ष अभिषेक शर्मा, महासचिव दीपक दरगन, सामाजिक कार्यकर्ता सुनील कंडवाल, आशीष कुकरेती, राम चौबे, बृजेश चतुर्वेदी आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close