खेल जगत

खेल प्रतिभाओं को प्रोत्साहन और सही मौका देना जरूरी: भगतराम कोठारी

 

देहरादून / डोईवाला:  नव दुर्गा कमेटी डोईवाला की क्रिकेट प्रतियोगिता में गुरुवार को बजरंग इलेवन और अलोक इलेवन के बीच फाइनल खेला गया। फाइनल में अलोक इलेवन ने 10 रन से जीत दर्ज कर ट्रॉफी अपने पर कब्जा जमाया। गन्ना एवं चीनी विकास उद्योग बोर्ड के अध्यक्ष भगत राम कोठारी ने विजेता और उपविजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार बांटे।

गुरुवार को नवदुर्गा कमेटी डोईवाला के तत्वावधान में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच बजरंग इलेवन और अलोक इलेवन के बीच खेला गया। जिसमें अलोक इलेवन ने बजरंग इलेवन की टीम को पराजित कर ट्रॉफी अपने नाम की। समापन अवसर पर मुख्य अतिथि गन्ना एवं चीनी विकास उद्योग बोर्ड के अध्यक्ष भगत राम कोठारी ने विजेता और उपविजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान की और मेडल देकर खिलाड़ियों को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में खेल प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है, लेकिन उन्हें प्रोत्साहित करने और सही मौका देने की जरूरत है। इस प्रकार की प्रतियोगिताओं से ही युवा खिलाड़ी उभरकर सामने आते हैं।
मौके पर क्रीड़ा भारती के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद, पूर्व प्रधान एवं डोईवाला विधानसभा प्रभारी नरेंद्र नेगी, भाजपा मण्डल मंत्री सुन्दर लोधी, पूर्व अध्यक्ष निशांत मिश्रा आदि मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close