क्राइम

लाल मिर्च के लिए पत्नी को दिया तीन तलाक, फायरिंग…

मेरठ: चंद रुपए की लाल मिर्च नहीं लाकर देने पर एक दंपती के बीच विवाद हो गया। विवाद के बीच युवक ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया। तलाक की सूचना पर विवाहिता के परिजन मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई और एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों पर फायरिंग तक कर डाली। हालांकि गोली किसी को नहीं लगी। फायरिंग की घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच लोगों पर लाठी फटकार उन्हें खदेड़ा।

जानकारी के मुताबिक मेरठ के हापुड़ निवासी रहीसुद्दीन की बेटी साहिबा का निकाह तीन साल पहले न्यू इस्लामनगर निवासी सुहैल पुत्र मेहरबान से हुआ था। इस बीच दोनो का एक बच्चा भी हुआ। अचानक रविवार दोपहर साहिबा अपने ससुराल में खाना बनाने जा रही थी, तभी उसने देखा कि लाल मिर्च खत्म हो चुकी है। लाल मिर्च के लिए उसने पति सुहैल को बोला। लेकिन सुहैल ने मिर्च लाने से साफ इंकार कर दिया और साहिबा को ही बाजार से मिर्च लेकर आने को बोला। इसी बात को लेकर दोनो के बीच विवाद बढ़ गया। साहिबा का आरोप है कि सुहैल ने उसे तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद उसने अपने परिजनों को इसकी सूचना दी और परिजन साहिबा के घर मौके पर पहुंच गए। इस बीच दोनो पक्षों में झड़प के बाद मारपीट होने लगी। मारपीट के दौरान ही एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर डाली। फायरिंग होते देख क्षेत्र में भगदड़ मच गई। बाद में मौके पर पुलिस पहुंची और पुलिस ने लाठियां बरसाकर सबको खदेड़ा।

पुलिस के सामने भी दोनो पक्षों ने एक दूसरे पर फायरिंग का आरोप लगाया और तहरीर भी दी। उधर इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी अरविंद कुमार कुमार चौरसिया के मुताबिक दोनों पक्ष एक दूसरे पर फायरिंग करने का आरोप लगा रहे हैं। इस मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close