उत्तरप्रदेश

कॉलेज के अंदर चल रही थी शराब फैक्ट्री, भंडाफोड़

मेरठ (Meerut news): उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के एक डिग्री कालेज में अवैध शराब बनाने की फैक्‍ट्री मिली है। इस बात से पूरे इलाके में हलचल मच गई है। पुलिस ने यहां फैक्‍ट्री से सौ से अधिक शराब की पेटियां और शराब बनाने का सामान जब्‍त किया है। इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

घटना के मुताबिक मेरठ के जानी थानाक्षेत्र अंतर्गत भोला रोड के पेपला गांव समीप ही महेंद्र प्रताप डिग्री कालेज हैं। जो पिछले तीन सालों से बंद पड़ा है। बंद कॉलेज का फायदा उठाकर यहां आरोपियों ने चुपचाप शराब का कारखाना खोल दिया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने यहां छापा मारकर मौके से विकास, भूरा और चौकीदार जाकिर को सौ से अधिक शराब की पेटियों और शराब बनाने के सामान के साथ पकड़ धर दबोचा। पुलिस के अनुसार शराब की सप्‍लाई मंसूरपुर स्थित डिस्‍टलरी के रैपर लगाकर की जा रही थी। छापेमारी में मंसूरपुर डिस्टलरी के नाम के 20 हजार रैपर, 30 हजार पव्‍वे और पांच हजार लीटर शराब का घोल बरामद हुआ। पुलिस के मुताबिक कॉलेज के अंदर लॉकडाउन के बाद से ही शराब बनाने का काम चल रहा था। पुलिस मुख्‍य आरोपी सरधना निवासी सचिन की तलाश में जुट गई है।

पंचायत चुनाव के लिए तैयार हो रही थी शराब
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों से कई घंटे तक की गई पूछताछ में यह बात सामने आई है कि यह शराब यूपी के आगामी पंचायत चुनावों के लिए तैयार हो रही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close