उत्तरप्रदेश

शादी के बाद सुहागरात से पहले गायब हुआ दुल्हा, पेड़ से लटकी मिली लाश

पीलीभीत : शादी की पहली रात को ही दूल्हा घर से गायब हो गया। उसके तीसरे दिन गायब दूल्हे की लाश एक पेड़ से लटकी मिली। दुल्हा गांव का प्रधान था।

यूपी में पीलीभीत के गांव सिसइया साहब के परमाल सिंह यादव का बिलसंडा रामनगर कॉलोनी में अपना मकान है। बीती 9 दिसंबर को उनके छोटे बेटे लोकेन्द्र का विवाह संपन्न हुआ। लोकेंद्र गांव का प्रधान था। लोकेंद्र की शादी शाहजहांपुर में गांव नरेन्द्रपुर के महेन्द्र पाल की बेटी सरला से संपन्न हुई। 10 दिसंबर को लोकेन्द्र दुल्हन लेकर अपने घर आ पहुंचा। इसी दिन रात को करीब 11 बजे के आसपास सुहागरात से पहले लोकेंद्र को किसी को फोन आया। फोन पर बात करने के बाद लोकेन्द्र घर से बाहर चला गया। उसके बाद से वह घर वापस नहीं पहुंचा। परिजनों ने आसपास लोकेंद्र को ढुंढा। लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

उसके बाद लोकेंद्र के बड़े भाई जोगेन्द्र ने पुलिस को तहरीर देकर मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले में छानबीन शुरु की। घटना के तीसरे दिन यानी शनिवार शाम को घर से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर बिहारीपुर गांव में एक खेत से प्रधान लोकेंद्र का शव पेड़ से लटका मिला। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

Related Articles

One Comment

  1. गांव के प्रधान भी खुलेआम मारे जा रहे है। सरकार और पुलिस प्रशासन सोया हुआ है क्या,,,,,,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close