क्राइमबिहारबेगूसराय

बेगूसराय में दिन दहाड़े गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या

बेगूसराय:  बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों (Fearless criminals)  ने मंगलवार की देर शाम एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात से गुस्साए लोगों ने एक बदमाश को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया, जबकि उसका एक साथी फरार हो गया। मामला सिंघौल ओपी क्षेत्र के पचम्बा गांव में चौधरी पट्टी का है।

जानकारी के मुताबिक पचम्बा निवासी भूषण सिंह पुत्र रामचरित्र सिंह अपने घर के सामने टहल रहे थे। उसी दौरान दो बदमाश हथियार से लैस होकर (Armed rogue) हवाई फायरिंग करते हुए आए। फायरिंग को लेकर भूषण सिंह ने विरोध किया, तो बदमाशों ने पहले भूषण सिंह के साथ मारपीट की और उसके बाद उन्हें गोली मार दी। जिससे मौके पर ही भूषण सिंह की मौत हो गई।

गांव में गोली चलने के बाद अफरा-तफरी मच गई तथा घटना से गुस्साएं लोगों ने भाग रहे दोनों बदमाशों का पीछा किया और उनमें से एक बदमाश को पकड़ लिया, जबकि दूसरा भागने में कामयाब हो गया। पकड़ा गया बदमाश ऋषभ कुमार उर्फ टाइगर पचम्बा गांव का ही रहने वाला बताया जा रहा है। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है तथा लोगों ने बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया है और बताया कि पकड़ा गया बदमाश गांव वालों को आए दिन परेशान करता रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close